Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में नंदगंज थाना क्षेत्र के सिसौड़ा में, दोस्तों ने की थी शराब पिलाकर रोहित की हत्या

0

नंदगंज थाना क्षेत्र के सिसौड़ा में युवक गोलू उर्फ रोहित यादव की हत्याकर शव फेंकने के बाद फरार हत्यारोपियों को रविवार सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कई दिनों हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दे रही पुलिस टीमों ने चारों हत्यारोपियों को दबोचकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। पूछताछ में हत्या का कारण पुरानी रंजिश निकला और दोस्तों ने शराब पिलाकर नशे में होने पर युवक पर धारदार हथियार से वार किए। उसके अचेत होने पर नदी किनारे फेंककर फरार हो गए। संदेह के आधार पर हिरासत में लिए गए लोगों को छोड़ दिया और आरोपियों को संबंधित धाराओं में चालान कर कोर्ट में पेश किया। न्यायिक मजिस्ट्रेट ने चारों हत्यारोपियों को जेल भेज दिया।

एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि पिछले माह नंदगंज के ग्राम सिसौड़ा में नदी के किनारे एक युवक का शव मिला था। जिसके परिजनों ने उसके घर से बुलाकर हत्या किए जाने का शक जताया था। नंदगंज, सर्विलांस और स्वाट समेत तीन टीमें लगाकर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की कवायद जारी थी लेकिन सभी जिले से बाहर लोकेशन बदल रहे थे। शनिवार को चारों हत्यारोपियों का जिले में मौजूद होने का सुराग मिला तो टीमों को अलर्ट कर सभी गिरफ्तार कर लिए गए।

इसमें सौरम गांव निवासी अनिल यादव पुत्र सुभाष यादव, प्रिन्स यादव पुत्र जवाहर यादव, मुलायम सिंह यादव पुत्र घूरा सिंह यादव और कटघरा थाना शादियाबाद निवासी उदल कुमार पुत्र राजकुमार शामिल हैं जिन्हें कही भागने की फिराक में धरवां चट्टी पर गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी ने बताया कि करंडा थाना क्षेत्र के निवासी युवक गोलू उर्फ रोहित की गांव की पुरानी रंजिश में हत्या की गई थी। युवक नंदगंज में अपनी मामी के घर आया था तो अनिल यादव और प्रिन्स यादव ने हत्या की साजिश बनाई और अन्य दो दोस्तों को भी शामिल कर लिया। 

फोन करके पहले गोलू उर्फ रोहित को बुलाया और फिर उसे शराब पिलाई। इसके बाद सिसौड़ा में नदी किनारे लेजाकर हत्याकर शव को झाडियों में फेंककर फरार हो गए। अगले दिन भी गांव में रहे लेकिन पुलिस का दबाव देखकर फरार हो गए। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया जहां से 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल में दाखिल कराया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad