Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: ज्यादातर सड़क पर दुकानदारों का कब्जा, पटरियों पर अतिक्रमण, आवागमन में फजीहत

0

नगर में जगह-जगह अतिक्रमण होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। स्थिति यह है कि तहसील मुख्यालय से लेकर मुख्य सड़क, मुख्य बाजार, सब्जीमंडी रोड, बहरियाबाद स्टैंड व सादात रोड की पटरियों पर ठेला-खोमचा रखकर अतिक्रमण कर लिया गया है। इससे बार-बार जाम की भी स्थिति बन जाती है। नागरिकों ने प्रशासन से अतिक्रमण हटवाने की मांग की है।

अतिक्रमण के कारण मुख्य सड़क से मुख्य बाजार में जाने वाली सड़क पर प्रवेश करते ही रास्ता संकरा हो जाता है। दुकानदारों द्वारा सड़क के दोनों तरफ सामान रखने के कारण पैदल चलने के लिए रास्ता ही नहीं बचता। कोई भी दुकानदार हो, वे पटरियों पर सामान लगा देते हैं जिससे जब दो वाहन एक साथ गुजरते हैं तो जाम लगना तय हो जाता है। उधर पानी की टंकी के सामने दोनों तरफ तख्त रखकर दुकानें लगाई गई हैं जिसके चलते यहां सड़क सबसे ज्यादा संकरी हो जाती है। तहसील मुख्यालय के ठीक सामने तख्त, खोमचा, ठेला आदि लगाकर अतिक्रमण किया गया है। यही हाल रामकरन सेतु जाने वाली सड़क पर है। 

सब्जी के दुकानदारों द्वारा दोनों तरफ पटरियों पर ठेला-खोमचा रखकर अतिक्रमण किया गया है। सादात व बहरियाबाद बस स्टैंड पर भी यही हाल है। नागरिकों का कहना है कि बार-बार अतिक्रमण हटवाया जाता है लेकिन दो दिन बाद ही स्थिति पहले की तरह हो जाती है। उनका कहना है सख्ती से अतिक्रमण हटवाया जाए ताकि लोगों की परेशानी खत्म हो।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad