Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

रविवार को भागलपुर दौरे पर बिहार CM नीतीश, प्राचीन सभ्यता के मिले अवशेषों को देखेंगे

0

बिहार चुनाव 2020 में जीत के बाद पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को भागलपुर दौरे पर आएंगे।जयरामपुर के गुवारीडीह बहियार में करीब तीन हजार पूर्व की प्राचीन सभ्यता के मिल रहे अवशेषों का अवलोकन करेंगे। इस बाबत शनिवार को सांसद अजय मंडल एवं विधायक ई. शैलेंद्र ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री गुवारीडीह पहुंचेंगे। सांसद एवं विधायक ने कार्यकम की तैयारियों की समीक्षा भी की।

वहीं शनिवार को भी तैयारी को ले डीएम प्रणव कुमार, नवगछिया एसपी स्वप्ना जी मेश्राम सहित अधिकारियों का दल गुवारीडीह पहुंचा। वहां हेलीकॉप्टर उतरने के लिए हेलीपैड और मंच निर्माण के साथ बहियार की दुर्गम पंगडंडियों के बीच रास्ता बनाने का काम पूरा कर लिया गया। डीएम ने हेलीपैड से पुरातत्व अवशेष मिलने की जगह तक पहुंचने के लिये बने रास्ता को देखा। साथ ही संबंधित विभागों के अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिये। 

एडीएम राजेश कुमार राजा, एसडीओ अखिलेश कुमार, डीसीएलआर परमानंद साह, एसडीपीओ दिलीप कुमार, बीडीओ सतीश कुमार, सीओ बलिराम प्रसाद सहित अन्य अधिकारी पहुंचे थे। इससे पहले शनिवार सुबह से जिला एवं अनुमंडल स्तर के अधिकारी समेत जवानों का काफिला दियारा में पहुंचकर अपने-अपने विभाग से जुड़े कार्यों में जुट गये थे। दर्जनभर जेसीबी से रास्ता एवं हेलीपैड का काम किया गया। गुवारी बहियार में सांसद एवं विधायक के साथ दर्जनों कार्यकर्ता पहुंचे थे। 

नवगछिया पुलिस जिला जदयू जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह कुशवाहा, राज्य परिषद सदस्य बुलन जी चौधरी, त्रिपुरारी भारती, प्रिंस कुमार ने भी गुवारीडीह जाकर तैयारियों का जायजा लिया। जिलाध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री के आने का कार्यक्रम तय हो गया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad