Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

शनिवार को पुलिस टीम द्वारा गंगा में होती रही तलाश, पर अंकित का नहीं चला पता

0

नगर स्थित गंगा पुल से शुक्रवार की सुबह नदी में छलांग लगा कर आत्महत्या करने वाले युवक केशव की तलाश नदी में शनिवार को भी पूरे दिन जारी रही। लेकिन शाम तक युवक के शव का कुछ अता पता नहीं चल सका।

क्षेत्र क्षेत्र के रिश्ती गांव निवासी 23 वर्षीय अंकित तिवारी पुत्र संजय तिवारी ने नगर स्थित गंगा पुल पर अपने जीजा शैलेंद्र को मोबाइल पकड़ाकर, फोटो खींचने के लिए कहने के बाद, शुक्रवार की सुबह नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद कस्बा चौकी इंचार्ज वंश बहादुर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम नाविकों के साथ, शुक्रवार को पूरे दिन नदी में अंकित की तलाश करती रही। शुक्रवार को ठंड ज्यादा होने के कारण, तलाश अभियान जल्द ही बंद करना पड़ा। 

जिसके बाद शनिवार को पुलिस टीम द्वारा गंगा नदी में नाविका और मृतक के परिजनों के साथ नगर से 15 किलोमीटर दूर चोचकपुर तक अंकित के शव की तलाश होती रही। लेकिन शुक्रवार को भी शाम तक पुलिस को अंकित का शव नहीं मिल सका। कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज ने बताया कि हम अपनी टीम के साथ लगातार काफी दूरी तक नदी में बहाव की दिशा की ओर तलाश कर रहे हैं। साथ ही करंडा व सदर पुलिस से सहयोग मांगा गया है। नदी किनारे के गांव में लोगों को सतर्क कर दिया गया है, कि उन्हें यदि कोई शव नदी में तैरता हुआ दिखाई दे तो, वह तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें। हम जल्द ही अंकित के शव का पता लगा लेंगे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad