Type Here to Get Search Results !

गोरखपुर: माफिया की जगह ट्रांसपोर्टर की गाडि़यां सील कर देने का मामला, शासन ने RTO से मांगी रिपोर्ट

0

गोरखपुर के पिपरौली प्रमुख सुधीर सिंह की वाहन की जगह ट्रांसपोर्टर सुधीर कुमार सिंह की गाड़ियां ब्लाक किए जाने के मामले में जिला प्रशासन ने आरटीओ को निर्देश दिया है कि अगर चूक हुई है तो उसे तुरंत सुधारें और रिपोर्ट करें।

एडीएम फाइनेंस राजेश कुमार ‌सिंह ने आरटीओ को त्रुटि को सुधारने के लिए उस पत्रावली के साथ प्रस्ताव देने को कहा है कि जिसमें माफिया की जगह ट्रांसपोर्टर सुधीर कुमार सिंह की गाड़ियों का जिक्र है। आरटीओ की तरफ से जिला प्रशासन को सौंपी जांच रिपोर्ट में विभाग ने कहा है कि जिन गाड़ियों के खरीद-बिक्री पर रोक लगाई गई है वह माफिया सुधीर नहीं बल्कि दूसरा व्यक्ति ट्रांसपोर्टर सुधीर कुमार सिंह की गाड़ियां हैं। 

ट्रांसपोर्टर सुधीर कुमार सिंह ने 22 सितंबर को एडीएम फाइनेंस राजेश कुमार सिंह से मिलकर ‌शिकायत की थी कि आरटीओ ने माफिया सुधीर सिंह की जगह उनकी गाड़ियों को ब्लाक कर दिया है। इसपर एडीएम ने आरटीओ से रिपोर्ट तलब की थी जिसपर विभाग के जवाब देने के बाद अब चूक दुरुस्त करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

बोले एडीएम फाइनेंस
आरटीओ की जांच रिपोर्ट मिल गई है। रिपोर्ट में स्पष्ट है कि असली माफिया सुधीर सिंह की जगह दूसरे सुधीर कुमार सिंह की गाड़ियां ब्लॉक हुई हैं। आरटीओ को निर्देश दिए गए हैं कि अगर त्रुटि हुई है तो उसके निवारण का प्रस्ताव भेजें। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad