Type Here to Get Search Results !

आज भारत में लॉन्च हुए ये तीन जबरदस्त फोन, जानें किसमें क्या है खास

0


आज भारत में एक साथ कई खास फोन लॉन्च हुए हैं अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने की ख्वाहिश रखते हैं। तो ये खबर आपके लिए काफी फायदे मंद साबित हो सकती है। हम आपको आज लॉन्च हुए चार स्मार्टफोन बताएंगे जिनमें हाई रेंज, मिड रेंज और लो रेंज के स्मार्टफोन शामिल हैं। सैमसंग, ओप्पो, नोकिया, जिओनी अपने-अपने स्मार्टफोन बाजार में लेकर आई हूं।

नोकिया 5.3

HMD ग्लोबल ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन  Nokia 5.3 लॉन्च कर दिया है। आप इस फोन को अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। फोन को दो वैरिएंट मे लॉन्च किया है पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ है जिसकी कीमत 13,999 रुपये है और दूसरा जिसकी कीमत 15,999 रुपये है। आप इस फोन को 1 सितंबर से खरीद सकेंगे। Nokia 5.3 फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच है। बैक पैनल में टेक्सचर्ड फिनिश है। पैनल में एक मॉड्यूल कैमरा भी है। जिसमें चार सेंसर है और फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। Nokia 5.3 का  एचडी + डिस्प्ले  20: 9  एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। इसकी स्क्रीन 6.55 इच की है और इसा वज़न 180 ग्राम है। नोकिया 5.3 एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। फोन को कम से कम दो साल तक एंड्रॉइड अपडेट प्राप्त करने की गारंटी है। इसे Google का नया एंड्रॉइड 11 अपडेट भी मिलेगा। 


Samsung galaxy note 20 और galaxy note 20 ultra

सैमसंग के दोनों स्मार्टफोन्स एक्सीनॉस 990 प्रोसेसर और एस-पेन स्टायलस के साथ आ रहे हैं। एस-पेन स्टायलस IP68 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है और ये जेस्चर्स को सपोर्ट करता है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 में 6.7 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड प्लस इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले मिलेगी। जबकि गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में 6.9 इंच क्वाड एचडी+ डायनमिक एमोलेड 2X इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले का साथ आता है। दोनों स्मार्टफोन्स में यूजर को 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा 4500mAh की बैटरी के साथ आता है वहीं गैलेक्सी नोट 20 में 5100mAh बैटरी दी गई है।


Read More

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad