कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद लालू प्रसाद से मिले तेजप्रताप यादव - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 27 August 2020

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद लालू प्रसाद से मिले तेजप्रताप यादव


बिहार के पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने के लिए बुधवार देर रात रांची पहुंचे। गुरुवार को अपने पिता से मुलाकात करने रिम्स निदेशक बंगला पहुंचे। लेकिन वहां उनकी पहले कोरोना जांच की गई और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही उन्हें अंदर जाने की इजाजत गुरुवार को करीब 1:35 बजे दी गई।

तेजप्रताप के किसी समर्थक को अंदर नहीं जाने दिया गया है। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तेजप्रताप लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे हैं। अभी बिहार चुनाव से पहले राजद में जिस तरह से कुछ बड़े नेताओं ने पार्टी छोड़ा है, उसके बाद पार्टी के अंदर ही कई चर्चाओं का दौर जारी है। इस बीच लालू प्रसाद के समधी ने भी राजद छोड़ जदयू का दामन थाम लिया है। मुलाकात के साथ ही तेजप्रताप ने डॉक्टरों से पिता की तबीयत की जानकारी भी ली।

उधर, खबर यह भी है कि तेज प्रताप के काफिले के कारण लगे जाम से परेशान लोगों और राजद के कार्यकर्ताओं के बीच नोक-झोंक और हाथा-पाई भी हुई। प्रदेश राजद युवा अध्यक्ष रंजन ने बताया कि तेजप्रताप यादव कोरोना अवधि के पहले लालू प्रसाद से मुलाकात करने रांची आए थे। इससे पहले तेजस्वी यादव लालू प्रसाद के 72वें जन्मदिन पर 11 जून को उनसे मुलाकात करने रांची आए थे।

मालूम हो कि लालू प्रसाद को हाल में ही रिम्स के पेईंग वार्ड से शिफ्ट कर निदेशक बंगला में रखा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इससे पहले उनके सुरक्षा में लगे कई जवानों को कोरोना हो चुका है। इस बीच लालू प्रसाद की भी कोरोना जांच कराई गई थी, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। दूसरी ओर बंगला में भेजे जाने को लेकर विपक्ष की ओर से भी इसका जमकर विरोध किया जा चुका है। भाजपा ने पहले ही कहा है कि लालू प्रसाद की अब चुनावी सभा निदेशक बंगला में लगेगी।

No comments:

Post a comment