सरकारी चिकित्सक,एक कंपनी के सातकर्मी समेत 106 कोरोना संक्रमित - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 30 August 2020

सरकारी चिकित्सक,एक कंपनी के सातकर्मी समेत 106 कोरोना संक्रमित


जिले में शनिवार को लाक डाउन में कोरोना संक्रमण की रफ्तार अचानक बढ़ गई। 106 लोग और संक्रमित हो गए। इसमें एक सरकारी डाक्टर,बजाज कंपनी के सात कर्मचारी,दीदारगंज थाने के चार सिपाही और एलआईसी के डीओ भी शामिल है। इसी के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या तीन हजार से पार हो कर 3087 हो गई । इसमें 2264 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं। 773 एक्टिव केस रह गए हैं। जबकि 50 मरीजों की मौत हो चुकी है।

सीएमओ डा.एके मिश्रा ने बताया कि शनिवार को 106लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसमें शहर के सिविल लाइंस में रहने वाले एलआईसी के डीओ ,हाफिजपुर में रहने वाले मऊ जिले में कार्यरत सर्जन चिकित्सक, कृष्णा नगर कालोनी सिधारी में रहने वाले बजाज कंपनी के सात कर्मचारी, राहुल नगर मड़या में दो, ,बाजबहादुर में एक ही परिवार के पांच, कोल पांडेय में चार लोग शामिल हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में जहानागंज के एक प्राइवेट हास्पिटल में एक कर्मचारी,बनेवा हरैया में एक ही परिवार के आठ समेत 11,रानीपुर रजमो मोहम्मदपुर में चार,दीदारगंज थाने के चार आरक्षी,चेवार लालगंज में आठ लोग संक्रमित हुए हैं।

No comments:

Post a comment