Featured

Type Here to Get Search Results !

चंदौली: हॉटस्पॉट गांव की बढ़ी संख्या कोरोना पॉजिटिव मरीज, सकते में ग्रामीण

0

नगर के हॉटस्पॉट वार्ड 8 को लेकर नगर व क्षेत्र वासियों में खलबली मची हुई थी कि लठिया खुर्द गांव निवासी एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आते ही शनिवार को प्रशासन गंभीर हो गया। प्रशासनिक अधिकारियों ने दौरा कर लोगों सजग किया। लठियां गांव को हॉटस्पॉट घोषित कर गांव में जाने वाले प्रमुख रास्तों पर बैरिकेडिग कर दिया गया। वहीं नगर पंचायत प्रशासन ने समूचे नगर में सैनिटाइजेशन का कार्य युद्ध स्तर पर किया।

नगर के वार्ड 8 दुर्गा नगर कॉलोनी निवासी युवक बैटरी चालित टेंपो चालक को गत सप्ताह स्वास्थ्य समस्या होने पर स्वजनों द्वारा जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्थानीय प्रशासन सक्रिय हो गया। युवक के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस करने के साथ ही परिवार के सदस्यों की जांच कर क्वारंटाइन किया गया। कोरोना वायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या से लोगों की चिता बढ़ गई है। नगर में पहला मरीज मिलने से लोग खासे परेशान हैं। नगर पंचायत के टैंकर में फिट सैनिटाइजेशन मशीन द्वारा कोरोना योद्धाओं ने वार्ड सहित समूचे नगर का सैनिटाइज किया गया। 

वहीं लठियां खुर्द निवासी युवक 5 जुलाई को चेन्नई से बस द्वारा घर आया था। 7 जुलाई को संयुक्त चिकित्सालय में स्वास्थ्य परीक्षण के बाद रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। गांव में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परिवार के 9 सदस्यों को एंबुलेंस से संयुक्त चिकित्सालय ले गई। परिवार के सभी सदस्यों का चिकित्सकीय जांच कर उन्हें होम क्वारंटाइन करने का निर्देश दिया गया। चौकी इंचार्ज दीपक पाल, ग्राम प्रधान रामदुलार, सचिव श्रीचंद्र मौके पर मौजूद थे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad