गाजीपुर: ट्रैवल संचालक के परिवार में तीन और मिले कोरोना संक्रमित - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 15 June 2020

गाजीपुर: ट्रैवल संचालक के परिवार में तीन और मिले कोरोना संक्रमित


नगर क्षेत्र के एक ट्रैवल एजेंसी संचालक के संक्रमित होने के बाद परिवार के सदस्यों के स्वैब की जांच ट्रूनेट मशीन से कराई गई, जिसमें तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। अंतिम सत्यापन के लिए तीनों का स्वैब पुन: जांच के लिए बीएचयू भेजा जाएगा। वहां की रिपोर्ट में तीनों के पॉजिटिव मिलने के बाद ही जनपद के संक्रमितों में आंकड़ा जुटेगा। उधर, उन्हें उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया जाएगा। फिलहाल इन्हें जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती करके मेडिकल टीम द्वारा निगरानी की जा रही है।

न्यू आमघाट (सुभाषनगर) मोहल्ले में रहने वाले एक ट्रैवल एजेंसी संचालक की रिपोर्ट वाराणसी से पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इनके परिवार के सदस्यों व संपर्क में आए संदिग्धों की सूची तैयार करके स्वैब की जांच बीते 14 जून को जिला अस्पताल में स्थापित ट्रूनेट मशीन से कराई गई थी। इसमें तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही हड़कंप मच गया। तीनों मरीजों को तत्काल कोराना वार्ड में भर्ती करके निगरानी शुरू कर दी गई। साथ ही पुन: स्वैब लेकर जांच के लिए वाराणसी भेजा जाएगा।

No comments:

Post a comment