गाजीपुर: एसडीएम ने आठ दुकानदारों पर ठोंका जुर्माना - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Monday, 1 June 2020

गाजीपुर: एसडीएम ने आठ दुकानदारों पर ठोंका जुर्माना


लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए उपजिलाधिकारी रमेश मौर्य कोतवाल बलवान सिंह के साथ रविवार सड़कों पर आए। इस दौरान उन्हें कासिमाबाद बाजार व चौराहे लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर कई दुकानें खुली हुई मिलीं। जिस पर एसडीएम ने नाराजगी जाहिर करते हुए आठ दुकानदारों पर जुर्माना ठोंक दिया। इसके साथ ही कई वाहनों का चालान कराया। इस दौरान 6950 रुपये वसूले गए। 

पुलिस की ओर से जहां लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरी ओर एसडीएम आज सड़कों पर खुद उतर आए। उन्होंने रविवार की सुबह क्षेत्र की सड़कों का दौरा किया। बताया कि रविवार को शिफ्ट के अनुसार केवल कपड़ा, बर्तन व सर्राफा की दुकान ही खुलनी थी, लेकिन कई दुकानदारों ने नियम का उल्लंघन कर अपनी दुकान खोली थी उनके उपर जुर्माना लगाया गया है। 

बताया कि तहसील क्षेत्र में सात हॉटस्पॉट क्षेत्र हैं। जिसके कारण 30 जून तक पहले के ही नियम सभी दुकानदारों पर लागू रहेंगे और उसी के अनुसार दुकानें खुलेगी। अगर किसी ने इसका उल्लंघन किया तो 30 जून तक उसकी दुकान को बंद करा दिया जाएगा। दूसरी तरफ पुलिस ने बीना मास्क के अनावश्यक रूप से सड़कों पर घूम रहे लोगों के वाहन का भी चालान किया व 25 लोगों पर जुर्माना ठोंका।

No comments:

Post a comment