News Update: पुलिसकर्मियों के बाद अब बैंक कर्मियों पर COVID-19 का कहर - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 14 June 2020

News Update: पुलिसकर्मियों के बाद अब बैंक कर्मियों पर COVID-19 का कहर


वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रदेश में अब लोगों के साथ कोरोना वॉरियर्स यानी सेवा में लगे भी पीडि़तों की सूची में आ रहे हैं। डॉक्टर्स व पुलिसकर्मियों के साथ अब बैक कर्मी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

प्रदेश में कोरोना वायरस की जांच में तेजी आई है। बीते 24 घंटे में 14236 नमूनों की जांच में 503 लोग संक्रमित मिलें हैं। रविवार को भी आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश में अभी तक 385 संक्रमितों ने दम तोड़ा है जबकि संक्रमितों का आंकड़ा 13150 तक पहुंच गया है। इसके कहर से 7875 लोग उबर चुके हैं जबकि प्रदेश में अभी भी 4870 एक्टिव केस हैं।

अमरोहा में चपेट में बैंक सहायक प्रबंधक
मुरादाबाद के इंडियन बैंक में तैनात अमरोहा निवासी सहायक प्रबंधक कोरोना संक्रमित मिले हैं। अमरोहा के रजबपुर के रहने वाले सहायक प्रबंधक का खांसी व बुखार होने पर कोरोना की जांच के लिए नमूना लिया गया था। रविवार को आई जांच रिपोर्ट में वेे कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके बाद उनके मुहल्ले को सील करने की तैयारी चल रही है। सहायक प्रबंधक को वेंकटेश्वरा मेडिकल यूनिवॢसटी में भर्ती कराया गया है।

No comments:

Post a comment