गौडिहार गांव के समीप, शव सड़क पर रखकर लगाया जाम, तीन घंटे बंद रहा यातायात - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Friday, 19 June 2020

गौडिहार गांव के समीप, शव सड़क पर रखकर लगाया जाम, तीन घंटे बंद रहा यातायात


दहेज हत्या में आरोपित पति समेत फरार ससुरालियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मायका पक्ष के लोगों ने शुक्रवार को विवाहिता का शव सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। गौडिहार गांव के समीप चकिया-मुगलसराय मार्ग पर लगभग तीन घंटे तक चक्काजाम चला। मौके पर एएसपी, एसडीएम व सीओ ने पहुंचकर समझा-बुझाकर चक्काजाम समाप्त कराया। उन्होंने नामजद आरोपित की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

बबुरी थाने के भागूपुर गांव निवासी शंकर की बेटी 27 वर्षीया सोनी के साथ 2012 में चकिया कोतवाली क्षेत्र के कौड़िहार खास गांव के पथरिया निवासी रामसूरत के पुत्र सुजीत से शादी हुई थी। दंपती को पांच साल का बेटा व तीन साल की बेटी है। विवाहिता सोनी का गुरुवार की भोर में ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटकता शव मिला था। मायका पक्ष के पहुंचने के बाद पति समेत ससुराली फरार हो गए। पुलिस ने पति, सास, ससुर व देवर के खिलाफ धारा 306 के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज की। 

दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह 9 बजे पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर मायके वाले घर पहुंचे। मायके वाले और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम की वजह से चकिया-मुगलसराय मार्ग पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। मायका पक्ष ने फरार ससुरालियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे।‌ एएसपी आपरेशन वीरेंद्र कुमार, एसडीएम चकिया शिपू गिरि, सीओ नीरज सिंह पटेल, बबुरी थानाध्यक्ष एसएन सिंह व चकिया कोतवाल रहमतुल्लाह खां पहुंच गए। एएसपी ने जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर चक्काजाम समाप्त कराया। 

No comments:

Post a comment