Featured

Type Here to Get Search Results !

बिहार के सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कोविड-19 अस्पतालों का जायजा लिया

0


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने शुक्रवार को कोविड-19 अस्पतालों का जायजा लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों से अस्पताल में मरीजों की सुविधा को लेकर कई सारी जानकारियां भी ली। इसके अलावा सीएम नीतीश ने यह निर्देश दिया कि कोविड-19 संक्रमित मरीजों के इलाज में कोई भी कोताही या लापरवाही न बरती जाए।

आपको बता दें कि बिहार में कोविड-19 संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर सात हजार को पार करते हुए 7040 पर पहुंच गया है। अब तक बिहार में कोरोना से 44वीं मौत हुई है। पटना एम्स में 24 घंटे में तीन पॉजिटिव मरीज की मौत हो गयी। मरने वालों में पहला 60 वर्षीय षराफत हुसैन, लहेरिया सराय दरभंगा, 55 वर्षीय लक्ष्मीनीया देवी, लहेरिया सराय दरभंगा, 37 वर्षीय बब्लू सिंह हथिमचक नालंदा निवासी है।

पटना एम्स के नोडल अधिकारी डॉ़. संजीव कुमार ने बताया कि बब्लू सिंह को सेफ्टीसीमिया नामक रोग था। वहीं शराफत हुसैन व महिला लक्ष्मीनिया देवी शुगर के बहुत ही पुराने मरीज थे। इधर तीनों को पटना एम्स ने गाइडलाइन के अनुसार शव को जिला पदाधिकारी को शव सौंप दी गयी है। जिला पदाधिकारी के अपने हिसाब से शव को उसके स्वजारों को सौपेंगे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad