Type Here to Get Search Results !

चंदौली: काली पट्टी बांध ईस्ट सेंट्रल रेलकर्मियों ने जताया विरोध

0

सरकार की मजदूर विरोध नीतियों के खिलाफ ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन की ओर से चलाए जा रहे जागरूकता सप्ताह के तहत सोमवार को पीडब्ल्यूआइ नार्थ कार्यालय के पास इंजीनियरिग, सिग्नल और कैरेज विभाग के कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शित किया। कर्मचारियों ने बांह पर काली पट्टी बांधकर कार्य किया। चेताया कि अगर सरकार ने अपने रवैये में सुधार नहीं किया तो आंदोलन तेज किया जाएगा।

वक्ताओं ने कहा कि सरकार मजदूर विरोधी कार्य कर रही है, इसका यूनियन पुरजोर विरोध करेगी। कर्मचारियों के महंगाई भत्ते पर रोक लगा दिए जाना, कहीं से सही नहीं है। कर्मचारियों ने कोरोना काल में पीएम केयर फंड में अनुदान दिया। इसके बावजूद कर्मचारियों के महंगाई के भत्ते पर रोक लगा दिया जाना सही नहीं है। एसपी सिन्हा, सीबी राय, आरआर सिंह, वाईपी सिंह, एसके बघेल, एके शर्मा, अश्वनी, जयप्रकाश, सुरथा सेठी, बदरुद्दीन आदि उपस्थित थे। उधर ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन प्लांट डिपो इंजीनियरिग कारखाना के कर्मचारियों ने बांह पर काली पट्टी बांधकर कार्य किया। 

चेताया कि अगर सरकार ने अपने रवैये में सुधार नहीं किया तो आंदोलन तेज किया जाएगा। केंद्रीय संगठन मंत्री बीबी पासवान ने कहा कि दुख की बात यह है कि सरकार रेल कर्मचारियों को कोरोना वॉरियर्स तो माना, लेकिन किसी तरह की सुविधा नहीं दी गई। एसपी सिंह, शंकर प्रसाद, अमरेंद्र कुमार, एके उपाध्याय, मोहन राम, बीबी सिंह, रमेश कुमार श्रीवास्तव, संजय कुमार, प्रभात कुमार, संजय कुमार, सुल्तान अहमद, केदारनाथ तिवारी आदि उपस्थित थे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad