बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जनता से होंगे रूबरू, ऑनलाइन और लाइव होगा प्रसारण - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Wednesday, 3 June 2020

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जनता से होंगे रूबरू, ऑनलाइन और लाइव होगा प्रसारण


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य की जनता, जनप्रतिनिधि एवं अधिकारियों को संबोधित करेंगे। इसका प्रसारण टेलीविजन और फेसबुक लाइव के माध्यम से किया जाएगा।

सूचना एवं जन-सम्पर्क सचिव अनुपम कुमार ने स्वास्थ्य सचिव लोकेश कुमार सिंह एवं अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार के साथ कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर किये जा रहे कार्यों की जानकारी देते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने  कहा कि अनलॉक-1.0 में लोगों की गतिविधियां बढ़ने से संक्रमण का प्रसार रोकने के उद्देश्य से लोगों को जगरूक करने के लिए  व्यापक पैमाने पर अभियान चलाया जा रहा है। इस संबंध में सीएम रूबरू होंगे।

सूचना एवं जनसंपर्क सचिव ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार कोरोना महामारी से उत्पन्न स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं।  इस क्रम में आज उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों के बाद अब शहरी इलाके के जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क वितरण करने का निर्देश दिया है। बिहार सरकार ने घर से बाहर निकलने, सार्वजनिक स्थानों एवं परिवहन के दौरान मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। लोगों की बढ़ती गतिविधियों के मद्देनजर कोरोना संक्रमण का प्रसार रोकने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों के बाद अब शहरी इलाकों के रिक्शा-ठेला चालक, गरीब एवं जरूरतमंदों के बीच मास्क वितरण करने का निर्णय लिया है।

No comments:

Post a comment