चंदौली में बेखौफ पशु तस्करों ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर, 5 सिपाही घायल - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Thursday, 18 June 2020

चंदौली में बेखौफ पशु तस्करों ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर, 5 सिपाही घायल


स्थानीय थाना क्षेत्र के डुमरिया मोड़ पर सुबह 4:00 बजे पशु तस्करों ने पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी। गाड़ी में सवार 5 सिपाही घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां स्थिति गंभीर होने पर तीन सिपाहियों को सामुदायिक स्वास्थ्‍य केंद्र चकिया के लिए रेफर कर दिया गया। घायल सिपाहियों में राकेश यादव (25 वर्ष), मनीष चौहान (22 वर्ष), रवींद्र यादव (42 वर्ष), मनीष साहनी (25 वर्ष), प्रमोद यादव (24 वर्ष) हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पशु तस्करों पर लगाम लगाने के लिए गुरुवार को पुलिस की टीम पशुओं से लदी गाड़ी को पकड़ने के लिए डुमरिया मोड़ पर घेराबंदी की थी। गाड़ी समीप आते ही पुलिस ने रोड पर गाड़ी खड़ा करके हाथ मारा तभी पशु तस्करों ने बिना रुके पुलिस की गाड़ी को धक्का मारते हुए भाग गए और जीप वहीं पर असंतुलित होकर पलट गई। इसमें सवार सिपाही बुरी तरह जख्मी हो गए। घायलों को पुलिस ने तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों ने इलाज किया। तीन सिपाहियों को हालत गंभीर होने पर चकिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए भेजा गया।  

14 जून की मुठभेड़ में एक तस्कर चढ़ा था हत्‍थे
कोतवाली पुलिस व पशु तस्करों के बीच 14 जून की भोर में हुई मुठभेड़ के दौरान बिहार प्रांत निवासी एक तस्कर जख्मी हो गया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। तस्कर के पास से 315 बोर का तमंचा, दो जिंदा कारतूस व दो खोखा बरामद हुआ था। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुमार ने कोतवाली पहुंचकर मुठभेड़ में शामिल कोतवाल सहित पुलिस कर्मियों की पीठ थपथपाई थी।

No comments:

Post a comment