पत्नी कर रही थी फाेन पर बात, बार-बार खाना मांगने पर नहीं दिया तो पति ने उठाया ये खौफनाक कदम - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 11 May 2020

पत्नी कर रही थी फाेन पर बात, बार-बार खाना मांगने पर नहीं दिया तो पति ने उठाया ये खौफनाक कदम


यूपी के मुरादाबाद जिले में एक पति ने पत्नी को सिर्फ इसलिए जान से मार दिया क्योंकि वह फोन पर बात कर रही थी और बार-बार खाना मांगने पर भी नहीं दे रही थी। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी बात बताई। पुलिस के मुताबिक आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ भी शारीरिक संबंध है। 

यह वारदात मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह हुई। पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी युवक का नाम बालूराम है। वह बिलारी थाना क्षेत्र के प्रजापति वाली गली का रहने वाला है। उसने वर्ष 2011 में बिहार की रहने वाली सीमा नामक युवती के साथ शादी की थी।  दोनों के चार बच्चे तनीषा, शिव, रितिका और सौम्या है। बालूराम के मुताबिक पत्नी के अवैध संबंध कुछ लोगों से थे। रोजाना उनसे बात करती थी। इस बाबत उसे कई बार हिदायत भी दी गई, इसके बाद भी वह मान नहीं रही थी। उसने बताया कि घर को जब वह घर लौटा तो पत्नी सीमा मोबाइल पर बात कर रही थी। बार-बार कहने के बाद भी उसने खाना नहीं दिया। डांटने पर सुबह चार बजे तक प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने की धमकी दे दी। इसके बाद पत्नी सो गई। सुबह तीन बजे उठकर कुल्हाड़ी से वार करके पत्नी सीमा की हत्या कर दी।

No comments:

Post a comment