Type Here to Get Search Results !

सोनभद्र में श्रमिकों की सेवा में गए अधिकारी कराने लगे मालिश, वायरल वीडियो से खुली पोल

0

छत्तीसगढ़ सीमा पर स्थित आसनडीह गांव के समीप प्रवासी श्रमिकों की सेवा के लिए भेजे गए कलेक्ट्रेट में तैनात उपजिलाधिकारी का एक वीडियो कार्य में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों की पोल खोलने के लिए काफी है। वायरल हुए वीडियो में उपजिलाधिकारी सड़क किनारे चारपाई पर अर्धनग्न बैठकर कर्मचारी से मालिश करा रहे हैं। इसमें व्यस्त एसडीएम को न तो मास्क पहनने की फिक्र है और न ही शारीरिक दूरी बनाने का ख्याल।

सोनभद्र जनपद चार राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, झारखंड व बिहार से घिरा है। कोरोना वायरस को लेकर हुए लॉकडाउन में व्यवस्था को चुस्त रखना चुनौती पूर्ण है। इसी चुनौतियों को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी ने अधिकारियों को कर्मचारियों को जिम्मेदारी दी है। इसी जिम्मेदारी के तहत कलेक्ट्रेट के ओसी उपजिलाधिकारी को छत्तीसगढ़ सीमा पर प्रवासी श्रमिकों की व्यवस्था चुस्त करने के लिए भेजा गया है।

वायरल वीडियो कब का है यह तो खुलासा नहीं हो सका लेकिन, एसडीएम शर्ट उतारे चारपाई पर बैठे हुए हैं। आसपास कुछ जवान भी खासी वर्दी में है। जिस स्थान पर चारपाई पर बैठकर वे मालिश करा रहे हैं उसके सामने सड़क किनारे कुछ वाहन भी खड़े हैं। कुछ प्रवासी श्रमिकों ने तो यह भी आरोप लगाया कि एसडीएम का व्यवहार उनके लिए ठीक नहीं है। इसके अलावा एक अन्य गंभीर आरोप भी लगा है। हालांकि इन आरोपों में कितनी सच्चाई है यह तो जांच का विषय है। एसडीएम का मालिश करने वाला व्यक्ति कर्मचारी शमशेर खान बताया जा रहा है। इसके लिए संबंधित अधिकारी के यहां फोन भी किया गया लेकिन, उठा नहीं। वहीं अपर जिलाधिकारी योगेंद्र बहादुर ङ्क्षसह ने कहा कि उन्होंने अभी वीडियो नहीं देखा है। यदि इसमें सच्चाई है तो यह शर्मनाक है। मामले की जांच कराई जाएगी।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad