यूपी के 37 जिलों के 1200 लोगों को लेकर अहमदाबाद से कन्नौज पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Thursday, 7 May 2020

यूपी के 37 जिलों के 1200 लोगों को लेकर अहमदाबाद से कन्नौज पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस


अहमदाबाद से 1200 श्रमिकों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन गुरुवार को दोपहर कन्नौज पहुंची। यहां आने वालों में प्रदेश के  37 अलग-अलग जिलों के लोग शामिल हैं। यह सभी लोग अहमदाबाद से यहां लाए गए हैं। कन्नौज से उनको अलग-अलग 45 बसों से उनके घर भेजने की व्यवस्था की गई । दोपहर में अपने निर्धारित समय से ढाई घंटे देरी से पहुंची ट्रेन से सभी सवारियों को एक-एक करके उतारा गया।

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी को प्लेटफार्म पर बने सफेद गोले से होकर ही बाहर निकाला गया। टिकट काउंटर के पास मौजूद मेडिकल टीम ने सभी की थर्मल स्क्रीनिंग की। उसके बाद उन्हें पर्चा दिया गया। उस   पर्चा को दिखाने पर ही उन्हें उनके जिले के लिए जाने वाली बस में बैठने की मंजूरी दी गई। बसों के  पास भी प्रशासन की टीम मौजूद रही। स्टेशन से निकलते ही प्रवासियों को उनके जिले की बसों में बैठा दिया गया। 

स्टेशन और बसों का किया गया सेनेटाइज्ड
स्टेशन के बाहर, रोडवेज स्टैंड और जीटी रोड पर खड़ी की गई बसों का सेनेटाईज़ेशन कराया गया। संक्रमण की रोकथाम के लिए लोगों पर छिड़काव कराया गया। श्रमिकों को ध्यान में रखते हुए स्टेशन पर भी छिड़काव किया गया। स्टेशन के पूरे कैम्पस को फायर ब्रिगेड की टीम ने सेनेटाइज्ड किया।

No comments:

Post a comment