प्रतापगढ़-जौनपुर हाईवे पर टैंकर और कार की आमने-सामने टक्कर, एक की मौत-एक जख्मी - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 26 May 2020

प्रतापगढ़-जौनपुर हाईवे पर टैंकर और कार की आमने-सामने टक्कर, एक की मौत-एक जख्मी


उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मंगलवार को टैंकर और कार की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। घटना में कार चालक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में टैंकर पलट गया और चालक भाग निकला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं, घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ये है पूरा मामला 
घटना प्रतापगढ़-जौनपुर हाईवे पर भदोखर थाना क्षेत्र के गदियानी के पास की है। आजमगढ़ के थाना बदोर गांव नरवै निवासी सुजीत कुमार पुत्र जयप्रकाश सिंह अपनी कार से साथी जनपद जौनपुर के थाना चंदवर गांव मुरखा निवासी अवनीत सिंह के साथ लखनऊ की ओर जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार गदियानी के निकट पहुंची। तभी सामने से आ रहे टैंकर से भिड़ंत हो गई। जिसमें कार चला रहे सुजीत कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, साथी अवनीत सिंह गंभीर रूप से चोटिल हो गया।  घटना में टैंकर पलट गया और चालक भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं, घायल अवनीत सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एसआइ मालिक राम ने बताया कि सुजीत कुमार की मौके पर मौत हो गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। 

No comments:

Post a comment