आजमगढ़: जिला अस्पताल के चिकित्सक सहित 15 और कोरोना संक्रमित - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 27 May 2020

आजमगढ़: जिला अस्पताल के चिकित्सक सहित 15 और कोरोना संक्रमित


जिले में मंगलवार का दिन एक तरह से शुभ नहीं रहा। डीएम नागेंद्र प्रसाद सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि 19 मई को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर से भेजी गई 82 कोरोना संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट आई जिसमें 15 संक्रमित मिले। 67 व्यक्तियों की जॉच रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त रही। कोरोना संक्रमित मरीजों में जिला मंडलीय चिकित्सालय के एक फीजिशियन भी शामिल हैं। दूसरी बार इतनी संख्या में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की रिपोर्ट आते ही प्रशासन व स्वास्थ्य महकमें में हड़कंप मच गया। सभी को मेडिकल कॉलेज चक्रपानपुर में आइसोलेट किया गया है। अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 55 हो गई है जिसमें नौ स्वस्थ्य हो चुके हैं। दो संक्रमितों की अब तक मौत हो चुकी है। एक्टिव मरीजों की संख्या 44 हो हो गई है।

चिकित्सक के कोरोना संक्रमित पाए जाने से जिला मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती मरीजों में अफरातफरी की स्थिति रही। चिकित्सालय प्रशासन ने मरीजों को नीचे से ऊपर शिफ्ट किए जाने का कार्य देर शाम तक चलता रहा। हालांकि इसे लेकर अस्पताल प्रशासन का कोई भी जिम्मेदार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं था। एसआइसी का तो फोन ही नहीं उठ रहा था। उधर, नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों में लालगंज के कंटेनमेंट जोन घोषित जियापुर दक्षिणी के चार, बीबीपुर तरवां, पवनी कला मेंहनगर, सिंहपुर सरैया मेंहनगर, पकड़ीकला तरवां, अंजान शहीद फूलपुर, खंडारा माहुल फूलपुर ,हैबतपुर डुभांव तरवां, अवनी पकड़ी पल्हना, मेहराकला लालगंज और शहरी बंधा देवगांव लालगंज के एक-एक व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें से अधिकतर मुंबई से आने वाले शामिल हैं।

No comments:

Post a comment