तीन संदिग्धों की मौत और कोरोना संक्रमण के सात नए केस, संख्या पहुंची 301 - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 10 May 2020

तीन संदिग्धों की मौत और कोरोना संक्रमण के सात नए केस, संख्या पहुंची 301


कानपुर: जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब कोरोना ने कैंट में भी दस्तक दे दी है। शनिवार को जिले में सात और कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 301 पहुंच गया है। वहीं शनिवार को हैलट के कोविड-49 हॉस्पिटल में तीन संदिग्ध मरीजों की मौत हो गई। इसमें से एक की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि दो मरीजों की रिपोर्ट न आने पर उनके शव सुरक्षित रखवाए गए हैं।

शहर में कोरोना वायरस ने कैंट एरिया में दस्तक दी है, शनिवार को सात मामले सामने आने के बाद संख्या 301 हो गई है। इसमें छह की मौत हो चुकी है, जबकि 58 स्वस्थ होकर जा चुके हैं। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के कोविड-49 लैब में 225 की जांच रिपोर्ट आई, उसमें कैंट, कर्नलगंज व बाबूपुरवा के एक-एक और दललेपुरवा के चार लोग पॉजिटिव आए हैं। हैलट के प्रमुख अधीक्षक प्रो. आरके मौर्या की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक कोविड-49 लैब की जांच रिपोर्ट में सात पॉजिटिव आए हैं। उसमें से दो हैलट के हैं, जबकि पांच सीएमओ कानपुर नगर के यहां के हैं।


No comments:

Post a comment