Type Here to Get Search Results !

जमानियां, दिलदारनगर व गहमर स्टेशन पर भी रुकेंगी ट्रेनें

0

कोरोना वायरस को लेकर रेलवे की ओर से 25 मार्च से बंद ट्रेनों का परिचालन आगामी एक जून से शुरू होने जा रहा है। स्थानीय स्टेशन पर दो, दिलदारनगर पर श्रमजीवी, संघमित्रा सहित सात एवं गहमर में दो ट्रेनों का ठहराव दिया गया है, जो स्पेशल ट्रेन के रूप में चलेंगी।

एक जून से स्थानीय स्टेशन से होकर गुजरने वाली ट्रेनों में अप और डाउन लाइन की पाटलीपुत्र लोकमान्य तिलक सुपर फास्ट एक्सप्रेस और राजेंद्रनगर कुर्ला पटना तथा दिलदारनगर में पटना लोकमान्य कुर्ला एक्स., श्रमजीवी एक्स., ब्रह्मपुत्र मेल, दानापुर सिकंदराबाद एक्स., दादर गोहाटी एक्स. एवं दानापुर बेगलुर संघमित्रा एक्स. और गहमर में श्रमजीवी तथा राजेंद्रनगर कुर्ला पटना का ठहराव किया गया है। 

थर्मल स्क्रीनिंग आदि के बाद ही यात्रा की इजाजत होगी। दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर दो महीने बाद शुक्रवार को आरक्षण टिकट काउंटर सुबह आठ से दोपहर दो बजे तक खोला गया। टिकट काउंटर खुलते ही एक दर्जन लोग लाइन में लग गए। हालांकि, बुकिग काउंटर के पास आरपीएफ के जवान तैनात रहे। पहले दिन पांच हजार तथा शनिवार को 15 टिकट 17 हजार 965 रुपये के बुक हुए।

एक जून से चलने वाली स्पेशल ट्रेन पूर्व की भांति अपने ठहराव वाले स्टेशनों पर रुकते हुए गंतव्य को रवाना होंगी। रेलवे की ओर से ऑनलाइन टाइम टेबल भी जारी कर दिया गया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad