Type Here to Get Search Results !

Jaunpur में 31 और मिले पॉजिटिव, कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्‍या 100 के पार

0

पूर्वांचल में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। जौनपुर में शनिवार को बीएचयू से आई जांच रिपोर्ट में 31 और पाजिटिव मिले हैं। अब यहां कोरोना पीड़ितों की संख्या शतक पार करते हुए 123 हो गई है। आज 575 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव भी आई है। इनमें दो की मौत होने के साथ ही 16 स्वस्थ भी हो चुके हैं। संक्रमितों में अधिकांश मुंबई से आने वाले परदेसी ग्रामीण इलाके से ताल्लुक रखते हैं।

जौनपुर के महराजगंज विकासखंड में दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्वास्थ्य विभाग की टीम दो कोरोना संक्रमित मरीजों को अपने साथ ले गई। महराजगंज थाना क्षेत्र के सदरुद्दीन पुर गडेरिहा निवासी राम सजीवन यादव 13 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मुंबई से अपने भाई व उनके परिवार के 5 लोगों के साथ घर रवाना हुए थे। 16 मई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर में सभी की थर्मल स्कैनिंग के बाद राम सजीवन यादव की करोना संक्रमण की जांच की गई थी।

सभी पांचों लोग घर से बाहर एक मकान में होम क्वारंटाइन पर थे। 23 मई को प्राप्त रिपोर्ट में इन्हें करोना वायरस से संक्रमित पाया गया। राम सजीवन के साथ इनके भाई राकेश यादव(40 वर्ष) अनुज, बधू हरगेना(38 वर्ष), भतीजे विवेक(22 वर्ष), हरिओम(14 वर्ष) मुंबई से आकर होम क्वारंटाइन पर थे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad