Type Here to Get Search Results !

दिलदारनगर में श्रेणीवार खुलेंगी दुकानें

0

दिलदारनगर: स्थानीय नगर में नगर पंचायत की ओर से सोमवार को माइक से एनाउंस कराकर एसडीएम सेवराई के आदेश के तहत श्रेणीवार अलग-अलग दिनों में दुकानें खोलने की अपील व्यापारियों से की गई। तब जाकर व्यापारियों में बनी उहापोह की स्थिति स्पष्ट हुई। लॉकडाउन के कारण नगर में बंद दुकानों को खोलवाने को लेकर उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एसडीएम सेवराई विक्रम सिंह को पत्रक सौंपा था। एसडीएम ने व्यापार मंडल की मांग को  पूरा कर दिया।

एसडीएम ने सशर्त व्यापारिक गतिविधियों को श्रेणी में बांटकर अलग-अलग दिनों में चलाने की अनुमति सोमवार से दी थी लेकिन आदेश के बाद भी व्यापारी उहापोह की स्थिति में होकर टर्न के अनुसार दुकान नहीं खोले। दोपहर में नगर पंचायत की ओर से एसडीएम सेवराई के आदेश का माइक द्वारा नगर में उद्घोषण कर सशर्त श्रेणी वॉर अलग-अलग दिनों में दुकान खोलने की जानकारी दी गई। चेताया गया कि अगर कोई भी दुकानदार आदेश की अवहेलना करेगा उसके तो खिलाफ पुलिस सख्त कारवाई की जाएगी।

दुकानें खुलने का समय
सुबह छह से 10 बजे तक प्रत्येक दिन :  मेडिकल स्टोर, दूध, फल, सब्जी, किराना, मिठाई, बेकरी, खोवा, पनीर की दुकान।

-सुबह 10 से शाम 4 बजे तक (सोम, बुधवार, शुक्रवार) : इलेक्ट्रॉनिक, इलेक्ट्रिकल, ऑटोमोबाइल, फर्नीचर, हार्डवेयर, मोबाइल, पेंट, बिल्डिग मैटेरियल, टायर ट्यूब, आयरन, सीमेंट, घड़ी, मशीनिरी, वेल्डिग, कंप्यूटर स्पेयर पा‌र्ट्स, मार्बल टाइल्स, सेनेटर वेयर, फैब्रिकेशन, प्रिटिग प्रेस, फोटो स्टेट मशीन, कृषि संबंधित उपकरण यंत्र की दुकान।

-सुबह 10 से शाम 4 बजे तक (मंगलवार, गुरुवार, शनिवार) : ज्वेलरी शॉप, कपड़ा, रेडीमेड कपड़ा, जूता, दर्जी, बर्तन काकरी, चश्मा दुकान, जनरल स्टोर, कास्मेटिक, गिफ्ट आइटम्स, खिलौना, खेल सामग्री, झोला, रस्सी, मैट, झाड़ू, सूटकेश, बैग आदि, स्टेशनरी, बुक स्टाल, खाद-बीज, रसायनिक उर्वरक दवाएं, पशु आहार, कोयला की दुकान।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad