Featured

Type Here to Get Search Results !

उत्तर प्रदेश में कोरोना के 147 नए केस आए सामने, आंकड़ा 3900 के पार

0

मेरठ, गाजियाबाद और मुरादाबाद में मिले 49 नए केसों के साथ गुरुवार को राज्य में कोरोना के 147 नए केस सामने आए। इसके साथ ही अब तक राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3902 हो गई है। राहत की बात यह है कि कुल संक्रमितों में आधे से अधिक यानी 2072 कोरोना मरीज इलाज के बाद स्वस्थ होकर अपने घरों को जा चुके हैं। 1742 मरीजों का इलाज चल रहा है। राज्य में कोरोना से अब तक 88 जानें जा चुकी हैं। गुरुवार को 107 कोरोना संक्रमित इलाज के बाद स्वस्थ घोषित किए गए।  

इन जिलों से मिले 147 कोरोना संक्रमित
आगरा में तीन, कानपुर नगर में चार, मेरठ में 14, लखनऊ में छह, गौतमबुद्ध नगर में तीन, गाजियाबाद में 19, मुरादाबाद 16, वाराणसी दो, बुलंदशहर दो, अलीगढ़ तीन, हापुड़ एक, बस्ती पांच, बिजनौर एक, बहराइच नौ, संतकबीर नगर दो, सिद्धार्थनगर चार, शामली एक, प्रयागराज पांच, बागपत एक, कन्नौज चार, प्रतापगढ़ एक, गाजीपुर चार, लखीमपुर खीरी नौ, श्रावस्ती दो, सुल्तानपुर पांच, अमेठी दो, जौनपुर एक, महाराजगंज दो, आजमगढ़ एक, बाराबंकी तीन, गोरखपुर चार तथा कौशांबी में एक कोरोना का केस मिला। 

घर से बाहर फेस मास्क लगाकर ही निकलें
स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद ने कहा है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गठित ग्राम निगरानी समिति और मोहल्ला निगरानी समिति बाहर से आ रहे मजदूरों पर नजर रखें। इन लोगों के होम क्वारंटीन के दौरान नजर रखी जाए।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad