Featured

Type Here to Get Search Results !

UP : 21 मई से चलेंगी विशेष घरेलू उड़ानें, लखनऊ एयरपोर्ट तैयार

0

उड़ानों के लिए लखनऊ का चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट फिर से तैयार है। 21 मई से घरेलू विशेष विमानों का सिलसिला शुरू होगा। एक उड़ान लखनऊ से अमृतसर जाएगी, जबकि दूसरी उड़ान दिल्ली से लखनऊ आएगी। ये उड़ानें वंदे भारत मिशन के तहत पंजीकृत किए गए यात्रियों को लेकर आएंगी और जाएंगी।

एयरपोर्ट अथॉरिटी मुख्यालय से एक आदेश गुरुवार को आया। एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार 21 मई को एयर इंडिया का विशेष विमान एआई 1329 रात 23:45 बजे लखनऊ से अमृतसर के लिए रवाना होगा। इसके बाद 28 मई को एयर इंडिया की एक और विशेष उड़ान संख्या एआई 1946 दिल्ली से लखनऊ आएगी। यह उड़ान रात 21:40 बजे लखनऊ उतरेगी।

विमानन कंपनियों ने एक जून से बुकिंग शुरू की
प्रमुख विमानन कंपनियों ने एक जून से उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू की है। मेक माई ट्रिप, क्लियर ट्रिप जैसे बुकिंग पोर्टल के अलावा विमानन कंपनियों की अपनी वेबसाइट पर भी बुकिंग स्वीकार की जा रही हैं। फिलहाल किराए में लॉकडाउन से पहले के मुकाबले कोई बदलाव नहीं दिख रहा है।

वहीं, एयरपोर्ट अथॉरिटी के सूत्रों का कहना है कि उनको घरेलू या अन्तरराष्ट्रीय विमान परिचालन शुरू होने का कोई अधिकृत संदेश नहीं मिला है। विमानन कंपनियों के बुकिंग प्रतिनिधि भी यह तो स्वीकार कर रहे हैं कि एक जून से टिकट के पोर्टल खुल गए हैं लेकिन इस बारे में अभी तक उनको कोई दिशा निर्देश नहीं मिला है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad