Type Here to Get Search Results !

Varanasi में नए पॉजिटिव मरीजों के मिलने का क्रम जारी, हॉस्‍टस्‍पॉट की भी बढ़ रही संख्‍या

0

जिले में सोमवार को आठ नए Coronavirus positive patients कोरोनावायरस पॉजिटिव  मरीज मिले है। आठ में से छह वाराणसी के रहने वाले जबकि एक जौनपुर और एक हरियाणा का रहने वाला है। इस प्रकार जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 154 हो गई है। बीएचयू लैब से विस्‍तृत रिपोर्ट का इंतजार है।

रविवार को 18 नए केस  मिले थे
पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर के हमराही समेत 18 लोगों की कोरोना से संबंधित रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई है। 18 में 16 मुंबई और एक अहमदाबाद से लौटा युवक कोरोना संक्रमित है। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि रविवार को बीएचयू लैब से 294 लोगों की रिपोर्ट आई है। इसमें कोरोना के 18 नए केस सामने आए हैं। इनमें एक मीरजापुर का रहने वाला है। 18 नए केस में एक पुलिस कांस्टेबल और 17 प्रवासी हैं। क्षेत्राधिकारी सदर के हमराही 24 वर्षीय सिपाही समेत सभी संक्रमितों को स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नए केस सामने आने के बाद 12 और नए हॉटस्पाट घोषित कर संबंधित गांवों को सील कर दिया गया है।

नौ थाना क्षेत्रों के रहने वाले हैं 17 प्रवासी
17 प्रवासियों में दो थाना चौबेपुर, दो थाना फूलपुर, पांच थाना चोलापुर, दो थाना रामनगर, एक बड़ागांव, एक कपसेठी, एक भेलूपुर, दो लोहता और एक थाना जंसा के रहने वाले हैं। 17 प्रवासी मरीजों में 16 मुंबई से एवं एक अहमदाबाद से वापस आया है ।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad