चंदौली: गांव में पसरा सन्नाटा, पुरुष घर छोड़ फरार - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 15 May 2020

चंदौली: गांव में पसरा सन्नाटा, पुरुष घर छोड़ फरार


एवती गांव में गुरुवार को ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है। शुक्रवार को कई घरों में चूल्हा तक नहीं जला। पुलिस कार्रवाई के डर से अधिकांश पुरुष और महिलाएं घर छोड़ फरार हैं। ग्रामीणों ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया।

गांव वालों का आरोप है कि पुलिस इसी तरह परेशान करती रही तो पूरा गांव खाली हो जाएगा। अधिकांश पुरुष घर छोड़ फरार हैं। बचे लोग भी यहां से निकल जाएंगे। उधर पुलिस ने गिरफ्तार लोगों को जेल भेज दिया। पुलिस पर हमला करने सहित अन्य आरोपों में 17 लोगों को आज वांछित धाराओं में जेल भेज दिया। धीना थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया हरी गुप्ता की तहरीर पर भी अनुसूचित जाति के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

उन्होंने बताया गांव के कुल 150 अज्ञात व 40 लोगों के खिलाफ 40 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। गांव में पुलिस व पीएसी तैनात की गई है। पुलिस उपाधीक्षक सकलडीहा जगत कनौजिया ने बताया शांति बनाए रखने के लिए पीएसी व पुलिस लगाई गई है। ध्यान रखा जा रहा कोई अप्रिय घटना न हो। शरारत करने वालों को चिन्हित कर शीघ्र ही जेल भेजा जाएगा।

No comments:

Post a comment