Type Here to Get Search Results !

बक्सर: शहर से गांव तक लोगों ने सुनी पीएम मोदी के मन की बात

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर महीने के आखिरी रविवार को होने वाले रेडियो कार्यक्रम मन की बात में देश की जनता को संबोधित किया। जिले के सिमरी प्रखंड के डुमरी पश्चिम टोला स्थित अशोक मध्य विद्यालय के बूथ संख्या 119 एवं 130 पर भाजपा नेता सत्येंद्र कुंवर के निर्देशन पर ग्रामीण जनता के बीच प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनाया गया।

इस संदर्भ में श्री कुंवर ने बताया कि, लॉकडाउन शुरू होने के बाद से यह पीएम मोदी का तीसरा मन की बात कार्यक्रम था। इस दौरान उन्होंने 1 जून से होने वाले लॉकडाउन के नियमों में बदलाव पर बात करने के साथ-साथ कई लोगों का शुक्रिया अदा भी किया। वहीं, धनसोई के सुजायतपुर गांव में भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष सुमित कुमार सिंह के नेतृत्व में रविवार को ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनी। ब्रह्मपुर में भाजपा प्रदेश प्रेस पैनल सदस्य मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में लोगों ने फिजीकल डिस्टेंस का पालन करते हुए पीएम मोदी के मन की बात को सुना।

मौके पर श्वेता कुमारी, अमरेंद्र कुमार, विपरेन्द्र कुमार, दीपक पासवान, अक्षय पासवान, शिवजी ठाकुर, राज किशोर कुमार, अरुण कुमार, लालबाबू यादव, मुकेश कुमार, रंजीत पहलवान समेत कई लोग मौजूद रहे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad