घर में बिस्तर पर मिला भाई-बहन का शव माता-पिता ने एक-दूसरे काे बताया हत्यारा - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 5 May 2020

घर में बिस्तर पर मिला भाई-बहन का शव माता-पिता ने एक-दूसरे काे बताया हत्यारा



सोनकी ओपी की टीकापट्टी देकुली पंचायत के बासुदेवपुर गांव के दीपनारायण यादव अाैर कंचन देवी के दो मासूम बच्चों के शव घर के बिछावन पर संदिग्ध अवस्था में पाए गए। बच्चों के पिता दीप नारायण यादव एवं घायल मां कंचन देवी ने एक-दूसरे पर मासूम बच्चों की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।
ओपी अध्यक्ष श्याम कुमार मेहता ने बताया कि उसके घर से महिला का लिखा एक पत्र मिला, जिसमें यह लिखा हुआ है कि मैं अब अपनी जिंदगी से ऊब चुकी हूं और अपनी जिंदगी से खुश नहीं हूं। सूचना मिलते ही सोनकी ओपी अध्यक्ष श्याम कुमार मेहता व एएसआई शशिकांत दुबे घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचकर इलाजरत महिला के बारे में जानकारी ली और दोनों ही बच्चों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। एसएसपी बाबू राम ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। इस मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद में कुछ कहा जा सकता है।

मां ने कहा- पति ने ही दोनों बच्चों को करंट लगाकर मारा
घायल कंचन देवी ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसके दोनों बच्चों को उसके पति दीप नारायण यादव ने करंट लगा कर मार दिया। उसे भी करंट लगाकर मारने का प्रयास किया गया। लेकिन मैंने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचा ली। पूर्व में भी उसके साथ पति मारपीट करते थे।
पिता ने कहा- मायके नहीं जाने दिया तो पत्नी ने बच्चों को मारा
पति दीप नारायण यादव ने कहा कि मायके जाने की अनुमति नहीं मिलने पर कंचन देवी ने क्रोध में आकर दोनों बच्चों की करंट लगाकर हत्या कर दी और खुद करंट लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया। लेकिन हमलोगों ने उसे बचा लिया है। उसे उसका भाई बुलाने आया था पर हमने जाने से मना कर दिया था।

No comments:

Post a comment