ट्रकों का सैनिटाइजेशन रुकवाने के लिए साेशल मीडिया पर मैसेज वायरल - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 5 May 2020

ट्रकों का सैनिटाइजेशन रुकवाने के लिए साेशल मीडिया पर मैसेज वायरल


शहर में बाहर से आने वाले ट्रकों को सैनिटाइज किए जाने की प्रक्रिया पर एक इंदौरी ट्रांसपोर्टर के नाम से दुष्प्रचार किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस दुष्प्रचार पर सोमवार को व्यापारियों और प्रशासनिक अधिकारियों ने नाराजगी जताई है। दुष्प्रचार का मूल स्रोत पता कर उस पर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है।


नपा ने कोरोना वायरस संक्रमण से शहर को बचाने के लिए बाहर से आने वाले सभी वाहनों को सैनिटाइज करना अनिवार्य कर दिया है। नपा ने स्थानीय व्यापारियों की सहमति से तय किया है कि एक ट्रक को सैनिटाइज करने का 300 रुपए चार्ज लिया जाएगा। नपा इस चार्ज की रसीद भी ट्रक वालों को दे रही है। सोशल मीडिया पर इंदौर के किसी ट्रांसपोर्ट संघ के पदाधिकारी सीएल मुकाती के नाम से मैसेज वायरल हो रहा है, इसमें कहा गया है कि पिपरिया नपा ट्रकों को सैनिटाइज करने के नाम पर जो शुल्क वसूल कर रही है वह गलत है। ना तो सैनिटाइज किया जा रहा ना मास्क दे रहे हैं यह अवैध वसूली है। यह मैसेज पिपरिया में वायरल होने के साथ ही पुलिस प्रशासन और व्यापारियों की जानकारी में आ गया है। जो मैसेज वायरल किया गया है उसके पीछे कौन हैं इसका पता लगाने के लिए पुलिस और प्रशासन सक्रिय हो गया है।


विनोद कुमार प्रजापति, सीएमओ ने कहा
ट्रकों को सशुल्क सैनिटाइज किए जाने का निर्णय सभी की जानकारी में है। इसकी रसीद दी जा रही है। शहर की सुरक्षा के लिए यह आवश्यक है। ट्रक को बिना सैनिटाइज किए शहर में एंट्री नहीं दी जाएगी। शहर सीमा के बाहर ट्रक को रोककर समय सीमा के बाद उससे सामान उतारकर शहर में लाया जा सकेगा।

No comments:

Post a comment