Type Here to Get Search Results !

गायक रितेश पांडेय के खिलाफ सारनाथ थाने पहुंचीं भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, लगाया अभद्रता का आरोप

0

एक साथ तमाम भोजपुरी हिट गाने देने वाली जोड़ी अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय के बीच शनिवार को दूरियां इस कदर बढ़ गईं कि मामला थाने तक पहुंच गया। सिने तारिका अक्षरा सिंह ने सारनाथ थाने में भोजपुरी गायक रितेश पांडेय के खिलाफ शिकायत की। आरोप लगाया है कि रितेश ने उनके साथ अभद्रता की। मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी। 

सारनाथ थाना क्षेत्र के तिलमापुर में अक्षरा सिंह का स्टूडियो है। शिकायत में कहा है कि शनिवार को शूटिंग के दौरान रितेश पांडेय वहां मौजूद थे। शूटिंग के दौरान ही अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट व गालीगलौज की। जान से मारने की धमकी दी। मामला थाने पहुंचने पर एसएसपी के संज्ञान में आया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जांचकर शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया। सारनाथ थाने में आकर रितेश को अपना पक्ष रखने को कहा गया है।

भोजपुरी सिनेमा के राइजिंग सुपरस्टार  कहे जाने वाले रितेश पांडेय और अक्षरा सिंह कई सालों से साथ साथ काम कर रहे हैं। दोनों का भोजपुरी गाना हाय रे झुलनिया खूब चमका था। बिहार के रोहतास के मूल निवासी रितेश को अपने गाने करुआ तेल से प्रसिद्धि मिली। इस गाने के सुपरहिट होने के पीछे भी जबरदस्त कहानी है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad