Type Here to Get Search Results !

लंदन से 181 प्रवासियों को लेकर परसो बाबतपुर आएगा विमान, चार होटलों में किये जाएंगे क्वारंटीन

0

यूके में फंसे 181 भारतीयों को लेकर एयर इंडिया का विमान सोमवार को लंदन से सीधे वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट आ रहा है। वाराणसी और आसपास के जिलों के 119 यात्रियों को यहीं उतारने के बाद और बिहार के 62 यात्रियों को लेकर विमान गया के लिए रवाना हो जाएगा। वाराणसी में उतरने वाले सभी यात्रियों को होटलों में क्वारंटीन किया जाएगा। इनके लिए शहर के चार होटलों को रिजर्व किया गया है। एडीएम प्रोटोकाल शनिवार को यात्रियों के लिए व्यवस्थाएं देखने एयरपोर्ट और सभी होटलों में पहुंचे। 

अपर जिलाधिकारी (प्रोटोकॉल) अतुल कुमार ने के साथ कमांडेंट सीआईएसएफ, एयरपोर्ट डायरेक्टर, टर्मिनल मैंनेजर सहित स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने एयरपोर्ट का निरीक्षण किया। विमान के सभी यात्रियों को इनिस्टट्यूशनल क्वारंटाइन कराए जाने का निर्देश दिया गया है। एडीएम ने बताया कि शहर के होटल रेडिसन, गंगेज ग्रैंड, त्रिदेव और होटल गार्डन का चयन इसके लिए किया गया है। यहां तीन श्रेणियों में रिड्यूस रेट पर कमरे उपलब्ध होंगे। 

एडीएम ने पर्यटन अधिकारी कीर्तिमान श्रीवास्तव के साथ होटलों का भी निरीक्षण किया। यात्रियों के सुरक्षित एवं सुखद और सुरक्षात्मक उपायों पर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। अधिकारियों के अनुसार यात्रियों के लिए 45 सौ, 35 सौ और 25 सौ तीन कैटेगरी में कमरे रखे गए हैं। उपलब्धता के आधार पर कोई भी कमरा यात्री ले सकते हैं। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad