Featured

Type Here to Get Search Results !

उत्तर प्रदेश: 24 घंटे में कोरोना के 277 नए मामले, अबतक 178 की मौत

0

उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 277 नए मामले हैं। इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6823 हो गई है। बुधवार को उत्तर प्रदेश के प्रमुख स्वास्थ्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि वर्तमान में कोविड 19 के 2790 एक्टिव पेशेंट हैं, जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि राज्य में 3855 लोग इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में आधे से ज्यादा मरीज ठीक हो गए हैं। प्रमुख स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि इस महामारी की चपेट में आकर अभी तक प्रदेश में 178 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने एक बार फिर से लोगों से अपील की कि वे नियमों का पालन करें ताकि इस बीमारी को हमलोग जल्द से जल्द काबू करने में कामयाब हों।

इस दौरान अपर मुख्य सचिव अवनीश अस्थी ने बताया कि अभी तक अलग-अलग राज्यों से उत्तर प्रदेश में 1337 ट्रेनें श्रमिकों को लेकर आई हैं। गोरखपुर देश का पहला शहर हैं, जहां पर 200 से अधिक ट्रेनें आई हैं। यहां पर 2 लाख से अधिक प्रवासी आए हैं। उन्होंने बताया कि अलग-अलग जगहों से 89 ट्रेन लखनऊ भी आईं हैं।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad