29 April को वाराणसी रहेगा Total Lockdown, नगर निगम सीमा में सभी दुकानें व गतिविधियां बंद - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 28 April 2020

29 April को वाराणसी रहेगा Total Lockdown, नगर निगम सीमा में सभी दुकानें व गतिविधियां बंद


वाराणसी: कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 49 पहुंच गई है। मंगलवार को सर्वाधिक 12 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिलाधिकारी ने बुधवार को नगर क्षेत्र में संपूर्ण लॉकडाउन घोषित कर दिया है। सभी प्रकार की दुकानें, मंडी बंद रहेगी। दूध की होम डिलीवरी और सामाजिक संस्थाओं को भोजन के पैकेट बांटने की अनुमति रहेगी। 

सरकारी व प्राइवेट अस्पताल से जुड़े मेडिकल स्टाफ और मीडियाकर्मियों को ही मूवमेंट की इजाजत होगी। वायरस से संक्रमित दवा कारोबारी और तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों के संपर्क में आए लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट निकलने से शहरी इलाके में बेचैनी है। हालात को देखते हुए पुलिस- प्रशासन शहर में दुकानों को नए सिरे से खोलने की रणनीति पर काम करेगा।

डेढ़ साल का बच्चा भी संक्रमित
जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि मंगलवार को बीएचयू से प्राप्त रिपोर्ट में 12 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित दवा कारोबारी के चार सदस्य जिसमें पिता, पत्नी, बहन और डेढ़ साल का भांजा है, उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। संक्रमित कारोबारी के संपर्क में आकर उसके तीन कर्मचारी और एक मेडिकल स्टोर संचालक भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

No comments:

Post a comment