जौनपुर में 3 और मिले कोरोना संक्रमित, पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में मची खलबली - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 28 April 2020

जौनपुर में 3 और मिले कोरोना संक्रमित, पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में मची खलबली


जौनपुर: जनपद में दो सप्ताह बाद तीन और कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने से खलबली मच गई है। बदलापुर क्षेत्र के दो गांवों में मुंबई से ट्रकों पर सवार होकर आए थे। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने सभी को क्वारंटाइन में रखा था। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब बढ़कर आठ हो गई है। इनमें चार स्वस्थ हो चुके हैं। मंगलवार को तीन मिले संक्रमितों में दो करनपुर व एक फत्तूपुर का निवासी है।

बदलापुर क्षेत्र के फत्तूपुर गांव में गत 23 अप्रैल को ट्रक से 22 लोग और 24 अप्रैल को करनपुर गांव के नौ लोग मुंबई से आए थे। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने सभी को पकड़कर स्थानीय विद्यालयों में क्वारंटाइन में रख दिया था। जिनका नमूना जांच को गया था। बीएचयू से मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में तीन कोरोना संक्रमितों का पता चला। संक्रमितों की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन व स्वास्थ्य महकमे में खलबली मच गई है। आनन-फानन में गांवों को हाट स्पाट के रूप में चिन्हित करके सील कर दिया गया है। सैनिटाइज, फागिंग की तैयारी की जा रही है। टीम गठित कर यह पता लगाया जाएगा कि यह लोग जिले में प्रवास के दौरान किसके-किसके संपर्क में आए हैं। कोरोना पीड़ितों को एम्बुलेंस से पंडित दीनदयाल राजकीय चिकित्सालय ले जाने की तैयारी की जा रही है।

Source link

No comments:

Post a comment