Coronavirus Update : KGMU की लापरवाही, नहीं दी नर्स को छुट्टी-निकली कोरोना संक्रमित, लखनऊ में अब 207 पॉजिटिव - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 26 April 2020

Coronavirus Update : KGMU की लापरवाही, नहीं दी नर्स को छुट्टी-निकली कोरोना संक्रमित, लखनऊ में अब 207 पॉजिटिव


Lucknow Coronavirus Update : उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। रविवार को कोरोना पॉजिटिव के दो नए केस बढ़े हैं। पहला, शहर में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज के बेटे में भी वायरस का संक्रमण पाया गया। यह श्रावस्ती निवासी हैं। वहीं, दूसरा ट्रामा सेंटर के क्रिटिकल केयर मेडिसिन में तैनात नर्स में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। प्रवक्ता डॉ संदीप तिवारी के मुताबिक, शहर निवासी नर्स को ट्रामा सेंटर के पांचवे तल स्थित आइसीयू में भर्ती कराया गया है। नर्स के संपर्क में आये लोगों का ब्योरा जुटाया जा रहा है। ऐसे में राजधानी में अब संक्रमित मरीजों की संख्या 207 हो गई है। इसमें लखनऊ के 127 मरीज हैं। शेष मरीज विभिन्न जनपदों के हैं।

उधर, मरीजों के ठीक होने का सिलसिला भी जारी है। अब तक कुल 50 मरीज डिस्चार्ज हुए। इसमें सबसे अधिक साढ़ामऊ अस्पताल में ठीक हुए। लखनऊ के कुल 30 मरीज ठीक हुए। वहीं, बहराइच में महाराष्ट्र से घर लौटे प्रवासी के सैंपल जांच में कोरोना की पुष्‍ट‍ि हुई है। अब तक जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर नौ पहुंच गई है।

Read More

No comments:

Post a comment