बीबी के आशिकों ने की थी पति वाहन मैकेनिक जावेद की हत्या - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Sunday, 26 April 2020

बीबी के आशिकों ने की थी पति वाहन मैकेनिक जावेद की हत्या


अवैध सम्‍बंध को लेकर मोटर मैकेनिक जावेद की हत्‍या की गयी थी। रविवार की दोपहर कोतवाली परिसर में सीओ सिटी ओजस्‍वी चावला ने प्रेसवार्ता में बताया कि बड़ीबाग स्थित कांशीराम आवास निवासी जावेद की हत्‍या कर उसका शव कृषि विभाग के फार्म हाउस के खेत में मिला था। जिसकी पुलिस ने छानबीन में मामला और कुछ निकला। मृतक की पत्‍नी शहजादी का अवैध सम्‍बंध बंशीबाजार निवासी सिकन्‍दर पुत्र करीम के साथ चल रहा था। 

23 अप्रैल की रात में सिकंदर और उसका दोस्‍त रहीम गोरख मिलकर जावेद को शराब पिलाया और तौलिया से दला घोंटकर हत्‍या कर दी और जावेद का मोबाइल व हत्‍या में प्रयुक्‍त तौलिया को र्इदगाह के पीछे छीपा दिया था।

आज सुबह कोतवाली पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि हत्‍या में शामिल दो अभियुक्‍त छावनी लाइन स्थित ढाबे के पास खड़े है और कहीं भागने की फिराक में हैं। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर दोनों को दबोच लिया। पूछताछ में दोनों ने जावेद की हत्‍या में शामिल होना स्‍वीकार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ में बताया कि जावेद अपनी पत्‍नी शहजादी को आयदिन मारता-पीटता था और जान से मारने की धमकी भी देता रहता था। 

इसी से शहजादी परेशान रहती थी और उसकी भनक उसका प्रेमी सिकंदर को लग गयी। उसने जादेव को मारने की रणनीति बनायी। पुलिस ने मृतक के पत्‍नी को भी गिरफ्तार कर तीनों को जेल भेज दिया। पकड़ने वाली टीम में शहर कोतवाल धनंजय मिश्रा, गोराबाजार चौकी प्रभारी कृपेंद्र प्रताप सिंह, खुदाईपुरा चौकी प्रभारी प्रवीण यादव, लोटन र्इमली चौकी प्रभारी अशोक मिश्रा आदि लोग शामिल थे।

No comments:

Post a comment