Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Royal Enfield Bullet 350 के नए ईएमआई प्लान ने बाजार में धूम मचाई है, सिर्फ 5,945 हजार रुपये की किश्त पर घर ले जाने का अवसर

Royal Enfield Bullet 350 EMI Plan: भारतीय मार्केट की सबसे शानदार बाइक, जिसने अपने लुक से सभी अपने प्रशंसकों को दीवाना बना रखा है, वह है। यह बाइक 350 सीसी के सेगमेंट में एक शानदार विकल्प है और इसमें 4 वेरिएंट्स और 6 कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं। इसके साथ ही, इस बाइक में 13 लीटर की टैंकी है, जो आपको 36 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज प्रदान करती है। इस बाइक के और विवरण के लिए आगे पढ़ें।

royal-enfield-bullet-350-emi-plan

Royal Enfield Bullet 350 On Road Price

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत पर चर्चा करते हैं, तो इस बाइक के चार वेरिएंट्स उपलब्ध हैं। पहले वेरिएंट की कीमत 1,98,680 रुपए है, जबकि हरीश मोटरसाइकिल के मिलिट्री सिल्वर वेरिएंट की ऑन-रोड दिल्ली में कीमत 2,04,601 रुपए है। इस मोटरसाइकिल का सबसे महंगा वेरिएंट दिल्ली में 2,44,680 रुपए का है।

Royal Enfield Bullet 350 EMI Plan 

रॉयल एनफील्ड बुलेट को नगद में खरीदना चाहते हैं और आपके पास इसके लिए पूरे नगद पैसे नहीं हैं, तो आप इसे किस्तों पर भी खरीद सकते हैं। आपको इसके लिए 14,000 रुपये की डाउन पेमेंट करके आगामी 3 साल के लिए 9.7 प्रतिशत ब्याज पर महीने की 5,945 रुपये की किस्तें बनवाने का विकल्प है।

Royal Enfield Bullet 350 Feature

इस शक्तिशाली रॉयल एनफील्ड की विशेषताओं की दृष्टि से, इसमें नवीनतम तकनीक के कई सुविधाएं शामिल की गई हैं। इसमें एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलाइट, पैसेंजर फुटरेस्ट, टेल लाइट बल्ब जैसी कई सुविधाएं हैं।

Royal Enfield Bullet 350 Engine

रॉयल एनफील्ड की इस प्रबल बाइक को ऊर्जा प्रदान करने के लिए इसमें एक 349 सीसी का फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन होता है। इस इंजन की अधिकतम शक्ति 20.4 पीएस के साथ 6100 rpm पर है, जबकि इसका अधिकतम टॉर्क 27 Nm के साथ 4000 आरपीएम पर है। यह इंजन पांच-गियर बॉक्स के साथ आता है, आपको एक शक्तिशाली राइड का आनंद लेने का सुनहरा अवसर प्रदान करता है।

Royal Enfield Bullet 350 Mileage

इस बाइक में 13 लीटर की ईंधन टैंक शामिल है, जो इसे प्रति लीटर 37 किलोमीटर का माइलेज प्रदान करती है। इस बाइक की शीर्ष गति 110 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Royal Enfield Bullet 350 Suspension and Brake

रॉयल एनफील्ड बुलेट के सस्पेंशन और ब्रेक के कार्यों को संवाहित करने के लिए, इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक टॉर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर ट्विन ट्यूब एमूलेशन शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन शामिल किया जाता है। इस बाइक में दोनों ओरों पर ड्यूल चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एब्स) के साथ डिस्क ब्रेक की सुविधा उपलब्ध है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr