Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बैंक ऑफ बड़ौदा की नई एफडी स्कीम खास है, जिससे शॉर्ट टर्म में मोटी कमाई होगी

यदि आप बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने एक विशेष शॉर्ट टर्म फिक्स्ड डिपॉजिट प्लान (Fixed Deposit Plan) लॉन्च किया है। इसमें आप कम समय में बेहतर रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। इस फिक्स्ड डिपॉजिट प्लान के तहत बैंक से आपको 7.60 प्रतिशत तक का ब्याज प्राप्त होगा। इस बैंक ऑफ बड़ौदा एफडी स्कीम से जुड़ी विशेष बातें हम आपको यहां बताने जा रहे हैं। तो चलिए, जानते हैं...

bank-of-barodas-new-fd-scheme-is-special

इस विशेष एफडी स्कीम का नाम "बीओबी 360" रखा गया है। जानकारी के अनुसार, यह बैंक ऑफ बड़ौदा की अब तक की सबसे अधिक ब्याज देने वाली एफडी स्कीमों में से एक है। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट होता है, इसमें आपको 360 दिन, अर्थात 1 साल के टेन्योर के लिए निवेश करना होगा।

निवेश की शुरुआत 1000 रुपये से की जा सकती है

बैंक की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, "बीओबी 360" एफडी प्लान के तहत आप 1000 रुपये से निवेश की शुरुआत कर सकते हैं, जबकि अधिकतम 2 करोड़ रुपये से कम का निवेश कर सकते हैं। इसमें आपको नॉमिनेशन की सुविधा भी उपलब्ध है, और साथ ही ऑटो-रिन्यूअल का विकल्प भी है।

ब्याज 7.10 से 7.60 प्रतिशत की दर पर मिलेगा

इस एफडी प्लान के अंतर्गत बैंक द्वारा आम लोगों के लिए 7.10 प्रतिशत और बुजुर्गों के लिए 7.60 प्रतिशत की ब्याज दी जा रही है।

एफडी खोलने के लिए आप ऑनलाइन या मोबाइल ऐप का सहारा ले सकते हैं

बैंक के वर्तमान और नए ग्राहक 'बीओबी360' नामक इस फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम (Fixed Deposit Scheme) को किसी भी शाखा में ऑनलाइन या मोबाइल ऐप के माध्यम से खोल सकते हैं। आप बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर इस स्कीम से जुड़ी अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr