Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Munawar Faruqui ने अपनी नई गर्लफ्रेंड का रिवील किया, उनका नाम और चेहरा जानकर फैंस चौंके!

Munawar Faruqui New Girlfriend: बिग बॉस सीज़न 17 के विजेता और मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस सीज़न 17 खत्म होने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में शो के अंत होने के बाद, उन्हें लगातार अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दिया। आपको बता दें कि हाल ही में मुन्ना ने सीज़न 17 के कंटेस्टेंट्स के साथ मुंबई में पार्टी में शामिल होकर सपोर्ट किया था।

know-munawar-faruqui-new-girlfriend

इसके अलावा, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में "मिस्ट्री गर्ल" सॉन्ग की एक फोटो भी शेयर की थी। इस बारे में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है, और लोग उन्हें उनकी नई गर्लफ्रेंड (मुनव्वर फारूकी न्यू गर्लफ्रेंड) बता रहे हैं। कॉमेडियन की इस पोस्ट ने उनकी महिला प्रशंसकों की दिल की धड़कनों को तेज़ कर दिया है। हालांकि, अब मुनव्वर फारूकी ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। यदि आप भी इस खबर के विस्तार में जानने की इच्छा रखते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बने रहें, और बिना किसी देरी के हम शुरुआत करें।

Munawar Faruqui New Girlfriend: मुनव्वर की नई गर्लफ्रेंड कौन है?

मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए जिसमें कोई लड़की नहीं बल्कि वह खुद पिंक कलर के कुर्ते में दिखाई आए थे। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि हम तो सिंगल ही रहेंगे। इसके अलावा एयरपोर्ट पर मुनव्वर फारूकी से पेपराजी ने पूछा तो उन्होंने हंसते हुए कहा, 'अरे वह मैं ही था। मैंने ही रेड कुर्ता पहना था, वह मेरा ही हाथ था। मैं बस मजाक कर रहा था।'

आपको बता दूं कि इस फोटो में जो दिखाई दे रहा है, वो कोई और नहीं बल्कि खुद मुनव्वर फारूकी है। उन्होंने फोटो पोस्ट करके अपने फैंस से मजा लिया था और इस फोटो पर उन्होंने लिखा भी था 'चिल दोस्तों सिंगल छी।' अब जाकर यह खबर सोशल मीडिया पर विराम ली गई है।

सुमन सॉन्ग नजर आए थे मुनव्वर फारुकी

फारूकी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें भारतीय क्रिकेटर सुभमन गिल के साथ नजर आ रहे थे। एक ओर मुनव्वर जहां ऑल ब्लैक लुक में दिख रहे थे। वहीं सुभमन भी ब्लैक प्रिंटेड शर्ट में नजर आ रहे थे। इसके अलावा, मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें उन्होंने एनिमल के गाने पर जोमाल कोडू का सिंगनेचर स्टेप पूरी क्रिएट किया था।

वर्तमान में मुनव्वर फारूकी ऊंचाइयों की नई बुलंदियों पर हैं, उनके पास कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं। उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग व्यापक है। उनके छोटे-छोटे काम भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आप मुनव्वर के प्रति कितना प्रेम करते हैं, यह नीचे कमेंट में ज़रूर बताएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad