Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जिले में सेवा सप्ताह पखवाड़ा के चौथे दिन भाजपाइयों ने की साफ-सफाई

गाजीपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा सप्ताह पखवाड़ा के चौथे दिन आज जिले में स्वच्छता का अभियान चलाया। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा और जिला महामंत्री प्रवीण सिंह के नेतृत्व में गाजीपुर नगर के मिश्र बाजार तिराहा पर पं दीनदयाल उपाध्याय के प्रतिमा की साफ सफाई की। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं आमघाट गांधी पार्क की सफाई कर महापुरुषों के सम्मान में नारे लगाए।

भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दिया गया स्वच्छता का संदेश आज देशवासियों के लिए मूलतंत्र बन गया है। लोगों की भावनाओं में स्वविवेक से स्थापित है।

पीएम ने स्वच्छता को जन अभियान से जोड़ा

प्रवीण सिंह ने कहा कि स्वतंत्रता के बाद देश मे स्वास्थ्य सुविधाओं की तरह स्वच्छता को जन अभियान से जोड़कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आम आदमी को जो प्रेरणा प्रदान किया है। उसका परिणाम दिखने लगा है, लोगों में सार्वजनिक जगहों और घरों में भी साफ सफाई के प्रति चैतन्यता आई है।

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर रासबिहारी राय, जयसूर्य भट्ट, समरेन्द्र सिंह, अर्जुन सेठ, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, गुलाम कादिर राईनी, प्रमोद अग्रवाल, किरन सिंह, कुंवर बहादुर सिंह, अजय कुशवाहा, अभिनव सिंह, हेमंत त्रिपाठी, सुमेश मोहन राय, प्रीति गुप्ता, सनी चौरसिया, कमलेश बिंद, सूर्य प्रकाश यादव, श्री प्रकाश केशरी, मनीष जायसवाल, हर्षित सिंह, योगेश शुक्ला और अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में स्वच्छता का कार्यक्रम

इसके साथ ही जखनियां विधानसभा के बरहट शक्ति केन्द्र पर मां दुर्गा मंदिर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह के नेतृत्व में स्वच्छता का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि भारत सरकार और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत के उद्देश्य को लेकर समाज में जो संदेश दिया वह आज जनांदोलन बन चुका है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr