Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

दुष्कर्म के मामले में वांछित अभियुक्त को गाजीपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक गाजीपुर द्वारा अपराध एवं अपराधियो तथा मुकदमे के  वांछितों के विरुद्ध  चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत कासिमाबाद पुलिस ने दुष्कर्म के मुकदमे के वांछित को बृहस्पतिवार कि सुबह गिरफ्तार कर ज़ेल भेज दिया।

kasimabad thana

जानकारी के अनुसार कासिमाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला द्वारा  अपने साथ जबरदस्ती दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए  22-06 2022 को स्थानीय थाने पर लिखित तहरीर दी गयी थी कि थाना क्षेत्र के बडौरा गांव  के एक युवक द्वारा मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म  किया गया और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी गई है।

पुलिस ने धारा 376/ 323/504/506 भादवि के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी। बुधवार की सुबह  थानाध्यक्ष कासिमाबाद देवेंद्र सिंह यादव को जरिये मुखबिर  सूचना मिली की अभियुक्त बड़ौदा चट्टी पर उपस्थित है और कहीं भागने की फिराक में है।  

कासिमाबाद थानाध्यक्ष ने तत्परता दिखाते हुए मुकदमे में वांछित नामजद अभियुक्त मुन्ना राजभर पुत्र गुनई राजभर निवासी ग्राम बडौरा थाना कासिमाबाद हो सुबह 6:30 पर बडौरा चट्टी से गिरफ्तार कर लिया  और आवश्यक कानूनी कार्रवाई करते हुए चालान कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष  के साथ हेड कांस्टेबल शिवपूजन सिंह , कांस्टेबल उमर खान, कांस्टेबल रोहित कुमार रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr