Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

कार-बाइक की टक्कर में मासूम की मौत, मां-बेटा घायल

नंदगंज थाना क्षेत्र के देवकली पेट्रोल पम्प के सामने मंगलवार की शाम कार-बाइक टक्कर में बाइक सवार एक मासूम की मौत हो गई। जबकि उसका मामा और मामा की मां गंभीर रूप से घायल हो गए। मामा को उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने कार और चालक सहित दो लोगों को कब्जे में ले लिया।

सैदपुर थाना क्षेत्र के बबुरहनी भितरी गांव निवासी मिथलेश कुमार (24) गोरखपुर जनपद में पुलिस पद पर कार्यरत हैं। वह छुट्टी में घर आए है। अपनी मां धनपति देवी (50) के साथ बाइक से अपनी बहन के यहां बासूचक गांव में सफाई कर्मी मरजाद राम के घर गए थे। यहां से 9 वर्षीय अपनी भांजी सन्या कुमारी और मां के साथ घर लौट रहे थे। इसी दौरान शाम करीब साढ़े चार बजे गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर देवकली पेट्रोल पम्प की समीप गाजीपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दिया। 

इस दुर्घटना में मासूम सन्या पुत्री मरजाद राम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मिथलेश कुमार और उसकी मां धनपति देवी गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार चालक सहित दो लोगों को हिरासत में ले लिया। घायल मां-बेटे को सैदपुर में स्थित अस्पताल में ले जाया गया। गंभीर रूप से देखते हुए मिथलेश को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जबकि मां का उपचार सैदपुर में चल रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वाराणसी के आशापुर सारनाथ निवासी कार चालक धीरज सिंह और इंद्रजीत सिंह को हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही प्रारंभ की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr