Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले के गोंडउर/गोंदौर गांव में मुंबई से लौटे युवक को चाकू मारकर किया घायल

गाजीपुर जिले के लौवाडीह क्षेत्र के गोंडउर/गोंदौर गांव में गुरुवार की रात को गोलू खरवार पुत्र इंद्रजीत को गांव के ही उसके विरोधियों ने चाकू से हमला बोल घायल कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

गोंडउर/गोंदौर

गोलू के पिता इंद्रजीत खरवार ने बताया कि गांव के ही रहने वाले एक नाई परिवार से गोलू की पहले की अदावत चल रही है। इसे लेकर दो बार गोलू के ऊपर हमला हो चुका है। करीमुद्दीनपुर थाना में रिपोर्ट भी दर्ज कराई जा चुकी है। पुलिस की कार्रवाई नहीं होने से हमलावरों का हौसला बढ़ गया है। 

पिछली घटना के बाद गोलू मुंबई चला जाएगा। गुरुवार को जैसे ही गोलू मुंबई से गांव आया वैसे ही उसके विरोधियों ने उसपर हमला कर दिया। इस हमले में गोलू के ऊपर चाकू से उसके पेट व सिर में वार किया गया, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पिता ने इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी है। हलका के दारोगा मंसाराम गुप्ता ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच पूर्व में झगड़ा हो चुका है। जिसमें दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज है। गोलू के मुंबई से आने पर उसके ऊपर हमला कर दिया गया। स्वजन से तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr