Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर: सैंपलिंग रिपोर्ट में नए मरीज नहीं, पुरानों की निगरानी

गाजीपुर में शुक्रवार को कोरोना की जांच के लिए भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट में कोई नए मरीज को संक्रमित नहीं पाया गया। हालांकि जिले में चार कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज है। कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर स्वास्थ्य विभाग अर्लट है। इससे निपटने के लिए तैयारी में जुटा हुआ है। शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिले है।

शहर से लेकर देहात तक जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमण मुक्त रखने के लिए लगातार प्रयास जारी है, लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए स्वास्थ्यकर्मी सहित पुलिसकर्मी कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने के लिए लोगों से अपील कर रहें है। बिना मास्क पहने लोगों से जिला प्रशासन जुर्माना भी वसूल रहा है, जिससे लोग ज्यादा से ज्यादा मास्क का प्रयोग करें। 

अबतक दस लाख 71 हजार 979 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच की गई है, जिसमें दस लाख 48 हजार 50 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अबतक 21 हजार 648 संक्रमित मरीज मिले है, जिसमें 21 हजार 359 मरीज अस्पताल से स्वस्थ होकर वापस अपने घर पहुंच गए हैं। जबकि 283 मरीजों का इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. उमेश कुमार बताया कि चार संक्रमित मरीज होम आइसोलेट है। संक्रमण से बचाव के लिए एहतियात बरतने की जरूरत है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr