Type Here to Get Search Results !

Trending News

जमीन के झगड़े में तड़तड़ाईं गोलियां, दो सगे भाइयों की हत्‍या, 6 घायल

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया के बरहज क्षेत्र के चकरा नोनार गांव में भूमि विवाद में मंगलवार की सुबह दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना में छह लोग घायल हैं। वारदात की सूचना मिलते ही एसपी समेत अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। तनाव को देखते हुए गांव में भारी फोर्स लगा दी गई है।

चकरा नोनार गांव के रहने वाले लालधारी यादव का उनके पड़ोसी हंसनाथ से काफी समय से भूमि विवाद चलता है। लालधारी के भाई लल्लन यादव का पिछले दिनों निधन हो गया था। 25 नवंबर को उनका ब्रह्मभोज है। उसके लिए लालधारी के बेटे कोकिल(40) और रमेश (39) परिजनों के साथ मंगलवार की सुबह घर के आसपास सफाई कर रहे थे। उसी दौरान हंसनाथ के परिवार से उनका विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि कहासुनी के दौरान ही हंसनाथ का बेटा बैजनाथ व अन्य ने लाइसेंसी बंदूक व अवैध असलहे से लालधारी के परिवार पर हमला बोल दिया।

हमले में गोली लगने से कोकिल यादव और रमेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। यही नहीं घटना में लालधारी(70) और उनके पक्ष के बेचू यादव (50) पुत्र रामनाथ, राजाराम (69) पुत्र बच्चन यादव, देवानंद (14) पुत्र हरेराम यादव, अंकित यादव (15) पुत्र उमेश यादव और विनोद यादव (32) घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल बेचू यादव, राजाराम, देवानंद और अंकित यादव को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। लालधारी और विनोद का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर पहुंचे। वारदात की जानकारी लेने के बाद वह अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। चकरा नोनार गांव में तनाव को देखते हुए भारी फोर्स लगा दी गई है। घटना में मारे गए दोनों सगे भाई कोकिल व रमेश नैनिताल में प्राइवेट नौकरी करते थे। दोनों चाचा की ब्रह्मभोज में शामिल होने के लिए घर आए थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad