Type Here to Get Search Results !

Trending News

बोले रामगोविंद चौधरी - 'अबकी बार यदि भाजपा पुन: सत्ता में आई तो लोकतंत्र का गला घोंट देगी'

महंगाई, बेरोजगारी से प्रदेश की जनता त्रस्त है। प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त है। प्रदेश में विकास का कार्य अवरूद्ध है। सरकार जनता को धर्म व हिन्दू, मुस्लिम की बात में उलझा कर मुद्दों से ध्यान भंग कर रही है। किसानों को अपने खेतों से बेदखल करने के लिए कानून बनाया है। यदि अबकी बार भाजपा पुन: सत्ता में आई तो वह लोकतंत्र का गला घोटने का काम करेगी। आपके ओट देने का अधिकार भी समाप्त कर देगी। उपरोक्त बातें नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कही।

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी गायघाट स्थित मां पचरूखा देवी के मंदिर में प्रांगण में आयोजित समाजवादी पार्टी के ब्लाक स्तरीय कार्यकर्ता बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बीते पांच वर्षो के कार्यकाल में विकास का कार्य कही नही दिखाई दे रहा है। सरकार गांवों का सर्वे करा रही है। ताकि आपके घर व मकानों पर टैक्स लगाकर उद्योग पतियों को झोली भर सके। जनता व कार्यकर्ताओं की भीड़ बता रही है कि इस बार पूरे बांसडीह विधान सभा क्षेत्र में रेवती ब्लाक में हमें जनता का सर्वाधिक समर्थन व सहयोग मिलेगा। कहा कि प्रदेश और देश में महंगाई लगातार बढ़ रही है लेकिन उस पर लगाम कसने के तमाम उपाय फेल हो रहे हैं। इसका खामियाजा प्रदेश की जनता भुगतने को विवश है और सरकार जनता को बरगला रही है।

इसके पूर्व मंत्री जी के सभा स्थल पर पहुंचने से पर उनका मांडलू सिंह, बिहारी पांडेय, फेकू उपाध्याय, डाॅ. एस बी यादव, लड्डू केशरी, विनोद केशरी, प्रमोद उपाध्याय, आरिफ मुहम्मद आदि कार्यकर्ताओं द्वारा गाजा बाजा के साथ स्वागत किया गया। बैठक को नगर पंचायत रेवती के पूर्व चेयरमैन रामेश्वर नाथ तिवारी, विनित मोहन तिवारी, बिन्दु तिवारी, राज विजय यादव, लल्लन बैसाखी, रामरेखा वर्मा आदि ने संबोधित किया। अध्यक्षता बांसडीह विधान सभा अध्यक्ष हरेद्र सिंह व संचालन हैप्पी पांडेय ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad